फेसबुक से भाजपा के प्रवक्ता पर अभद्र टिप्पणी, मुकदमा हुआ दर्ज

Agra Zone UP

अलीगढ़।(www.arya-tv.com) फेसबुक पर भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा पर अभद्र टिप्पणी करने पर एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी के सोमवार को सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष लोकेश सोलंकी ने कहा है कि रविवार रात साढ़े नौ बजे फेसबुक के माध्यम से नदीम अंसारी की टिप्पणी प्रकाश में आई है, जिसमें अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया है।

इंस्पेक्टर सिविल लाइन अमित कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। डॉ. निशित ने इससे पहले एएमयू के इतिहासकार प्रोफेसर इरफान हबीब के खिलाफ भी कई बयान दिए हैं। अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में एक महिला सहायक प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन पर पिछले महीने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर समाज के विभिन्न वर्गों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने का आरोप है।

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पाण्डेय ने इस बारे में 14 नवंबर को गांधी पार्क थाने में शिकायत दी थी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा कि मामले की जांच हो रही है। चार्जशीट पूरी होने के बाद आरोप तय किये जाएंगे। एएमयू के प्रवक्ता प्रोफेसर शाफे किदवई का कहना कि पुलिस द्वारा चार्जशीट देने के बाद ही हमारी भूमिका शुरू होगी।