मेरठ में बैक कर्मचारी से 15 लाख की लूट:ATM में कैश डालने जा रहा था कर्मचारी

# ## Meerut Zone

(www.arya-tv.com) मेरठ में शुक्रवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मचारी से 15 लाख की लूट की। कर्मचारी ATM में पैसे डालने जा रहा था। तभी नेशनल हाईवे-119 बाईपास पर कौल फ्लाईओवर के पास पीछे से आए बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते कर्मचारी को रोक लिया।

जिसके बाद बदमाशों ने बंदूक की नोक पर रुपए से भरा बैग लेकर भाग गए। सूचना पर एसएसपी सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। वहीं, बीच हाईवे इस तरह लूट होने से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। माना जा रहा है कि किसी ने रेकी करते हुए कर्मचारी से कैश लूटा है।

बाइक से एटीएम में कैश ले जाते वक्त घटना

इंडिया वन एटीएम कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर कविंद्र चतुर्वेदी हैं। कविंद्र चतुर्वेदी गंगानगर में रहते हैं। कविंद्र ने बताया शुक्रवार को उन्होंने अपने कर्मचारी नंदन पुत्र पदम जो ईशापुरम मेरठ में रहता है उसे कैश डालने भेजा। नंदन पहले मवाना और बहसूमा में दो एटीएम मशीनों में कैश चेक करने लगा। इसके बाद कर्मचारी नंदन फलावदा के ATM में कैश डालने के लिए गया। नंदन बाइक से बहसूमा से मवाना खुर्द बाइपास पर चल दिया। तभी नेशनल हाईवे-119 बाईपास पर कौल फ्लाईओवर के पास पीछे से आए बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते नंदन को रोक लिया और 15 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

पीछे से आए बदमाश ने सटाया तमंचा
नंदन ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर उससे 15 लाख रुपए की नकदी लूट ली। बदमाशों ने उसे धक्का दिया और पैसे लेकर भाग गए। तुरंत उसने अपने फोन से 112 नंबर पर लूट की सूचना दी।

सूचना पर इंस्पेक्टर मवाना कुलदीप सिंह, सीओ गंगानगर के अलावा एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

सूचना पाकर क्राइम ब्रांच की टीम ने पीड़ित से बदमाशों के हुलिए आदि की बारीकी से जानकारी ली। लूट की घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में टीमें लगा दी हैं। बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करने में जुट गई है।

घटना के हर बिंदु को जांच रही पुलिस
पुलिस घटना के हर बिंदु पर जांच कर रही है। इलाके के CCTV भी चेक किए जा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि नंदन ने किसी भी बैंक एटीएम में पैसा नहीं डाला है। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। यह भी जांच की जा रही है कि इतनी बड़ी रकम कर्मचारी बाइक पर लेकर क्यों लेकर जा रहा था। पुलिस ने टीमें लगाकर जांच शुरू कर दी है।