राइफल दिखाकर दे रहा था धमकी, गोली चलने पर गार्ड ​हुआ घायल

UP Varanasi Zone

वाराणसी (www.arya-tv.com) महमूरगंज क्षेत्र की ताराधाम कॉलोनी स्थित वज्र तुलसी अपार्टमेंट में बुधवार को राईफल दिखाकर घुड़की देने के दौरान गोली चल गई। राईफल से निकली गोली के छर्रे अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड के दोनों पैर की एड़ी में जा लगे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी मोडीफॉइड राईफल को कब्जे में लेकर दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, फायरिंग की घटना से अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया था।

भेलूपुर थाना अंतर्गत ताराधाम कॉलोनी की वज्र तुलसी अपार्टमेंट में एयरफोर्स से रिटायर्ड बुजुर्ग रहते हैं। बुजुर्ग की तबीयत खराब चल रही है। उन्हें लंका स्थित एक निजी अस्पताल में दिखाने के लिए उनके दामाद कालीमहल निवासी रियल इस्टेट कारोबारी ने अपने प्राइवेट गनर और ड्राइवर को भेजा। दोनों बुजुर्ग को डॉक्टर को दिखाकर वापस आए तो अपार्टमेंट की लिफ्ट खराब थी। इस पर गनर अपनी राईफल ड्राईवर को थमा कर बुजुर्ग को सहारा देकर सीढ़ी से ऊपर ले गया।

उधर, अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड मिर्जापुर के कछवा बाजार क्षेत्र के बजहा निवासी संदीप कुमार उपाध्याय ने बताया कि वह अपना काम कर रहा था। इसी बीच कार ड्राईवर उसे बंदूक दिखाकर घुड़की दे रहा था। वह कुछ दिन पहले उसे डांटा भी था। इसी बीच न जाने कैसे बंदूक से गोली चल गई और छर्रे उसके पैर में लगे।

गोली चलने के बाद वही लोग मलदहिया स्थित अस्पताल लाकर उसका उपचार करा रहे हैं। डॉक्टरों ने कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है। उधर, इस संबंध में एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस ने असलहा और कारतूस जब्त कर लिया है। प्रकरण को लेकर भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। असलहे से संबंधित व्यक्ति सहित दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।