इस साल दुल्हन की पहली पसंद बन रहें हैं ये ट्रेंडिंग लहंगे

Fashion/ Entertainment

2019 में एक से बढ़कर एक लहंगे ट्रेंड में आए जिन्होंने दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. स्टाइलिश लहंगों से लेकर एक से बढ़कर एक कलर के लहंगों का क्रेज इस साल देखने को मिला. इस साल ब्राइडल लहंगे पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट भी देखने को मिले. एक नजर डालते हैं लहंगे के उन ट्रेंड्स पर, जो 2019 में छाए रहे.

बेल्ट लहंगा

2019 में लहंगे के साथ तरह-तरह के बेल्ट लगाना बहुत ही पॉप्युलर ट्रेंड रहा. इन बेल्ट को लहंगे से लेकर साड़ियों तक पर लगाया गया. बेल्ट लगाने से साड़ी से लेकर लहंगे के दुपट्टे तक आसानी से संभल जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/BgQB2-nAYka/?utm_source=ig_embed

 

पेस्टल शेड लहंगा

अब तक माना जाता रहा है कि लाल रंग के लहंगे ही ब्राइडल लुक को कंप्लीट करते हैं लेकिन साल 2019 में लाइट और पेस्टल शेड्स को लहंगो को खूब पसंद किया गया. पेस्टल शेड्स के लहंगे बिल्कुल डिफरेंट लुक देते हैं.

https://www.instagram.com/p/B5u-q6YnIsp/?utm_source=ig_embed

 

आर्ट वर्क लहंगा
2019 में ऐसे लहंगों का भी क्रेज देखने को मिला जिस पर अच्छा आर्ट वर्क किया गया था. इनमें फूल-पत्ती, बेल, हिरन, मयूर जैसे कई चित्रों का इस्तेमाल कर लहंगे को खूबसूरत बनाया जाता है. आर्ट वर्क लहंगा 2020 में भी ट्रेंड में रहेगा.

https://www.instagram.com/p/BlPh3fohUQ_/?utm_source=ig_embed

 

लॉन्ग स्लीव्स

2019 में लहंगे के साथ फुल बाजू चोली का भी ट्रेंड रहा. ये लहंगे को बिल्कुल ही अलग लुक देता है. इस तरह के स्लीव्स देखने में फैशनेबल और खूबसूरत लगते हैं. बाजू पर किया गया एम्ब्रॉएडरी पूरे लहंगे को डिफरेंट बना देता है.

https://www.instagram.com/p/B5K36-nAunn/?utm_source=ig_embed

 

घेरेदार लंहगा

घेरेदार लंहगा हर दु्ल्हन की पहली पसंद होती है. घेरेदार लहंगा हर तरह से फिट और खूबसूरत लगता है इस वजहे से ही ये लहंगा हमेशा ट्रेंड में रहता है.

 

मल्टी कलर लहंगा

इस साल मल्टी कलर्ड ब्राइडल लहंगे खूब डिमांड में रहे. है मल्टी कलर के लहंगे स्टाइलिश और गर्लिश लुक देते हैं.