Shraddha Kapoor Brother Detained: श्रद्धा कपूर के भाई पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया

# Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv) बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनपर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप है। रिपोट्स के मुताबिक सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया। वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में 35 लोगों के नमूने भेजे। सिद्धांत कपूर का नमूना उन छह में से था जो पॉजिटिव आए थे। पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उसका सेवन किया।

हिन्दी फिल्म स्टार शक्ति कपूर के बेटे, सिद्धांत कपूर भी एक एक्टर हैं। उन्होंने साल 2020 में वेब सीरीज भौकाल में चिंटू डेढ़ा का रोल प्ले किया था। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया, जैसे ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘अग्ली,’ हसीना पारकर ‘, ‘चेहरे’ आदि। उन्होंने ‘भागम भाग’, ‘चुप चुप के’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया।

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आने ड्रग्स केस में भी श्रद्धा कपूर से पूछताछ हुई थी। श्रद्धा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित तौर पर ड्रग्स रखने को लेकर मौत के मामले में पूछताछ की थी। हालांकि, कुछ भी ठोस सबूत नहीं मिला। श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से सितंबर 2020 में व्हाट्सएप चैट के आधार पर जांच की गई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *