फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा कोरोना रिर्पोट ​आई निगेटिव,इतने दिन रही तनाव में

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी कलाकार मोनालिसा कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद, पिछले कुछ दिनों से घर पर क्वारंटाइन थीं। अब एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिसके बाद एक्ट्रेस काफी खुश हैं। लेकिन जब एक्ट्रेस को पता चला था कि वो कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं तब वो बहुत स्ट्रेस में आ गई थीं। एक्ट्रेस का कहना है कि शारीरिक से ज्यादा उनपर मेंटली इस बात का काफी असर पड़ा था।

इंडिया टुडे से बातचीत में मोनालिसा ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है उसके बाद मुझे मानसिक तनाव बहुत ज्यादा हो गया था। मुझे लगातार डर लग रहा था, कोविड ने मुझपर शारीरिक तौर पर इतना असर नहीं डाला जितना मानसिक तौर पर असर डाला है। मैं ऑक्सीमीटर से बार-बार अपनी सांस चेक कर रही थी, बार-बार बुखार चेक कर रही थी। इन सारी चीज़ों ने मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया है। मैं कोरोना वायरस से बहुत डर गई थी। लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है मैं डांस करने लगी। अब मैं बहुत खुश हूं, लेकिन फिर भी शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरतूंगी’।

क्वारंटाइन पीरियड के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने बताया, ‘मैं यहां अकेली हूं, मैं खुश हूं कि इस वक्त विक्रांत यहां नहीं है। मुझमें कोई लक्षण नहीं थे इसलिए मुझे नहीं पता था कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी। मुझे बस शरीर में दर्द था जो की अक्सर रहता है, मैंने उस दिन भी दवा ली और शूटिंग पर चली गई लेकिन मैं ठीक महसूस नहीं कर रही थी। इसलिए मैंने सोचा टेस्ट करवा लिया जाए। जब टेस्ट की रिपोर्ट आईं तो मैं पॉजिटिव पाई गई। मैं बहुत डर गई थी मैंने अपना शूट छोड़ा और घर पर आकर तुरंत ख़ुद को घर में बंद कर लिया। मैं नहीं चाहती थी कि मैं बाहर जाऊं और अपनी वजह से किसी और को रिस्क में डालूं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *