दराबाद में तीसरे T20 मैच के टिकट को लेकर जमकर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

# ## Game

(www.arya-tv.com)  हैदराबाद में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20 मैच के टिकटों की बिक्री शुरु कर दी गई है. वहीं गुरुवार को टिकट को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच मारपीट और हंगामा देखने को मिला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है.भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड सिकंदराबाद में खेला जाएगा. जिसके लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो गई है. क्रिकेट फैंस में इस मैच को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं मैच के टिकट लेने के लिए भारी संख्या में लोग एक ही जगह इकट्ठा हो गए. जहां देखते ही देखते हंगामा शुरु हो गया. जिसके बाद पुलिस को क्रिकेट फैंस पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट के लिए मारामारी

हैदराबाद में होने वाले तीसरे टी20 मैच के टिकटों की बिक्री शुरु कर दी गई है. वहीं गुरुवार को टिकट को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच मारपीट और हंगामा देखने को मिला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने लाठियों का इस्तेमाल कर भीड़ में मौजूद लोगों पर कार्रवाई कर रही है. दरअसल, कुछ फैंस सुबह 5-6 बजे से ही टिकट के लिए कतार में लग गए और फिर देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसे काबू करने के लिए पुलिस बल को आना पड़ा. लेकिन भीड़ में हंगामा होते देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा.

नागपुर में होगा दूसरा टी20 मुकाबला

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया नागपुर में 23 सितंबर को दूसरा टी20 मैच खेलेगी. ये मुकाबला भारत के लिए करो या मरो की स्थिति बना हुआ है. क्योंकि मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम में कई बदलाव देखने को मिला सकता है. कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी में खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ा फैसला कर सकते हैं.