कंगना भी हुईं कोरोना पॉजिटिव:सोशल मीडिया पर ध्यान मुद्रा में तस्वीर पोस्ट की, लिखा

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)अभिनेत्री कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ध्यान मुद्रा में तस्वीर भी पोस्ट की। कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं बीते कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी। आंखों में हल्की जलन भी हो रही थी। हिमाचल जाने का सोच रही थी, इसलिए कल कोरोना टेस्ट कराया, आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

उन्होंने लिखा, ‘मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। मुझे कोई आइडिया नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा था। अब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। अपने आप पर कोई शक्ति हावी न होने दें। अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। आइए इसे खत्म करते हैं। कोविड-19 कुछ नहीं, सिर्फ थोड़े समय का फ्लू है। हर हर महादेव।’

लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी
कंगना ने हाल ही में कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश में ऑक्सीजन की मांग बढ़ रही है। ऑक्सीजन का उपयोग करने वालों को हवा को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए। उन्हें पेड़ लगाना चाहिए। उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर हम समाधान नहीं कर सकते तो हमें समस्या भी नहीं बनना चाहिए।

बंगाल में सियासी हिंसा पर टिप्पणी को लेकर विवादों में
कंगना कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल में हो रही सियासी हिंसा पर टिप्पणी करने की वजह से विवादों में बनी हुई हैं। वे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ताड़का, खून की प्यासी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर चुकी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की थी। उनके खिलाफ कोलकाता और उल्टाडोंगा में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने और ममता की छवि खराब करने के लिए FIR भी दर्ज हो चुकी है।

एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
कंगना के ट्वीट को आपत्तिजनक मानते हुए ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। हालांकि, इसका कंगना पर कोई असर नहीं पड़ा। अब वे अपनी बात रखने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का सहारा ले रही हैं।

कंगना को ‘थलाइवी’ की रिलीज का इंतजार
वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उन्होंने लीड किरदार निभाया है। इसके अलावा कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। उन्होंने पिछले दिनों ही अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का लोगो लॉन्च किया और एलान किया कि इसके बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से वे प्रोड्यूसर के तौर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *